Patna: भाई ने बहन को बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में देखा, टूटी बोतल से वार कर युवक की कर दी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 08:55 AM (IST)

पटनाः बिहार की पटना के बिहटा थाने के कुजवा गांव में शुक्रवार को एक युवती और एक युवक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने इस सिलसिले में युवती के भाई विशाल कुमार को गिरफ्तार किया है। मृतकों की पहचान प्रतिमा रानी और अवनीश कुमार के रूप में हुई है। दानापुर (2) अनुमंडल के पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) पंकज कुमार मिश्रा ने कहा, ‘‘शुक्रवार को तड़के तीन बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुजवा गांव में एक जर्जर मकान में दो शव पड़े हैं। वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों शव को फर्श पर पड़ा पाया।'' उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों मृतक पिछले कई महीनों से एक-दूसरे के संपर्क में थे।

एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस ने युवती के भाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान विशाल ने बताया कि बीती रात जब उसने अपने घर के बाहर कुछ शोर सुना तो वह इसका कारण जानने के लिए बाहर गया और जब वह जर्जर मकान के अंदर गया तो उसने अपनी बहन और युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। उन्होंने बताया कि उसने वहां पड़ी टूटी बोतल से अवनीश पर वार करना शुरू कर दिया।

विशाल ने अवनीश की बेरहमी से पिटाई की... उसकी मौके पर ही मौत हो गई, विशाल ने अवनीश की हत्या करने की बात कबूल की है। उन्होंने बताया कि विशाल ने पुलिस से कहा कि उसकी बहन घर आई और कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। एसडीपीओ ने कहा कि यह अब भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाने के बाद प्रतिमा जर्जर मकान में कैसे पहुंची। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे जांच शूरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News