संसद में गुजरात दलितों की पिटाई पर हो रहा था हंगामा, सोते दिखे राहुल गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2016 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्ली: संसद के दोनों सदनों में आज गुजरात में दलितों की पिटाई के मुद्दे पर चर्चा हो रही थी और कांग्रेस इस मामले पर काफी हंगामा कर रही थी। इस पूरे हंगामे के बीच जहां कांग्रेस सांसद सरकार पर आरोप लगा रहे थे, उस वक्त राहुल गांधी के सोने की तस्वीरें सामने आई हैं। राहुल के सदन में सोने की खबर मीडिया में आने के बाद बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि बड़े मुद्दे पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी सो रहे थे, यह उनकी गंभीरता दिखाता है।

दूसरी ओर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि इतने शोरगुल के बीच कोई सो कैसे सकता है। राहुल के इस तरह सदन में सोने की खबर नहीं है। इससे पहले भी राहुल की सदन में कार्रवाई के दौरान सोते की तस्वीरें मीडिया में आ चुकी हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस गुजरात मुद्दे पर सरकार से जवाब मांग रही थी।

वहीं लोकसभा में अपोजिशन के विरोध के बाद सरकार का पक्ष रखते हुए राजनाथ सिंह ने इस घटना को दुखद बताया। उन्होंने कहा कि पीएम इस घटना से दुखी हैं। वहीं, कांग्रेस ने जांच के लिए एक ज्वाइंट पार्लियामेंट कमेटी बनाने की मांग की। इधर, गुजरात सरकार ने मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी है। बता दें कि ऊना तहसील के समढीयाणा गांव में पिछले हफ्ते कुछ लोगों ने चार दलित लड़कों को बेरहमी से पीटा था। ये लड़के जानवरों की खाल निकाल रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News