लॉकडाउन के बीच तीन करोड़ पैकेट्स बांटेगी Parle G, कहा- देश में नहीं रहेगी बिस्कुट की कमी

2020-03-26T12:07:29.797

बिजनेस डेस्क: कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में किसी जरूरतमंद के सामने कोई परेशानी न आए तथा वह भूखा न सोऐ इसके लिए देश की सबसे बड़ी कंपनी पारले प्रॉडक्ट्स ने बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने ऐलान किया है कि वह अगले तीन सप्ताह में Parle G के तीन करोड़ पैकेट्स का वितरण करेगी।

PunjabKesari

Parle G ने कहा कि वह सरकारी एजेंसियों के जरिए जरुरतमंदो लोगों के लिए बिस्कुट उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने कहा कि उसके कारखानों में 50 प्रतिशत लोग ही काम कर रहे हैं, लेकिन कंपनी यह सुनिश्चित करने में लगी है कि उसके प्रोडक्ट्स की बाजार में कमी नहीं होनी चाहिए। कंपनी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किन लोगों को अभी खाने की जरूरत है

PunjabKesari

Parle G के वरिष्ठ अधिकारी मंयक शाह ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से लोग अफरा-तफरी में भारी खरीदारी कर रहे हैं और अपने पास सामान इकट्ठा कर रहे हैं। लोग बड़े पैमाने पर बिस्किट भी खरीद रहे हैं क्योंकि यह लंबे समय तक खराब नहीं होता है। ऐसे में हम सरकार के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि वे भूखे ना रहें। शाह ने कहा कि सरकार ने बिस्किट बनाने वाली कंपनियों को लॉकडाउन से बाहर रखा है। इसके बावजूद कुछ इलाकों में कंपनी को दिक्कतें पेश आ रही हैं क्योंकि स्थानीय अधिकारी कच्चा माल एवं तैयार माल के ट्रांसपोर्टेशन की अनुमति नहीं दे रहे हैं।

PunjabKesari


vasudha

Related News