राहुल गांधी की पीएम मोदी को नसीहत-परीक्षा के साथ तेल की कीमतों और महंगाई पर भी करो चर्चा

2021-04-08T11:18:28.63

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। अब इस बार उन्होंने परीक्षा पर चर्चा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि वे खर्चा पर भी चर्चा करें। इसके साथ ही राहुल ने सवाल भी किया कि PM इस पर चर्चा क्यूं नहीं करते?

PunjabKesari
PM  क्यूं नहीं करते चर्चा: राहुल गांधी
कांग्रेस नेता ने वीरवार को ट्वीट कर लिखा कि केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते? खर्चा पे भी हो चर्चा! दरअसल पीएम ने ‘‘परीक्षा पर चर्चा'' के ताजा संस्करण में डिजिटल माध्यम से छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से संवाद करते हुए  कहा कि यदि बच्चों पर बाहर का दबाव कम हो जाता है तो वे कभी परीक्षा का दबाव महसूस नहीं करेंगे।

PunjabKesari
पीएम मोदी ने छात्रों के साथ की थी चर्चा
पीएम मोदी ने चर्चा के दौरान कहा था कि  कोविड-19 के कारण छात्रों ने अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण साल तो गंवा दिया लेकिन इस महामारी के कारण उन्हें बहुत कुछ सीख भी मिली। उन्होंने अभिभावकों, शिक्षकों और रिश्तेदारों को छात्रों पर अनावश्यक दबाव ना बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि अगर बाहर का दबाव खत्म हो जाएगा तो छात्र परीक्षा का दबाव महसूस नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है कि परीक्षा आखिरी मौका है बल्कि वह एक प्रकार से लंबी जिंदगी जीने के लिए अपने आपको कसने का उत्तम अवसर है।

PunjabKesari


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static