परेश रावल के बोल- PM हैं जीजा, विपक्ष सालियों की तरह रोक रहे हैं रास्ता

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 03:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर अभिनेता और भाजपा नेता परेश रावल अक्सर अपने विवादित बयान के चलते चर्चा में रहते हैं। वह एक ​बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल रावल ने एक ट्वीट ​कर विपक्ष की तुलना जीजा-साली के रिश्ते से कर दी। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है। वहीं उनके इस बयान के बाद राजनीति भी काफी गरमा गई है। 


परेश रावल ने वीरवार को ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट लगाकर लिखा कि मोदी जी को 2019 में रोकने के लिए विरोधी ऐसे खड़े हैं, जैसे जीजा को रोकने के लिए साली दरवाजे पर खड़ी हो जाती है। जबकि, साली को भी पता  भी होता है कि जीजा तो आएगा ही। बता दें कि बुधवार को एचडी कुमारस्वामी ने कर्नाटक के सीएम पद की शपथ ग्रहण की। जिस दौरान सभी विपक्षी दलों ने मंच पर एक साथ खड़े होकर भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का सेदेश दिया। इसी के जवाब में भाजपा नेता ने यह ट्वीट किया। 
PunjabKesari
बता दें कि भाजपा नेता ने पहली बार इस तरह की बयानबाजी नहीं की है वह अकसर ट्वीट के जरिए विपक्ष पर हमला करते आए हैं। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद भी उन्होंने राहुल गांधी को लेकर विवादित ट्वीट किया था। पिछले साल कश्मीर में बडगाम उपचुनाव के दौरान मेजर गोगोई ने जब एक स्थानीय नागरिक फारूक अहमद डार को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम के दर्जनों गांवों में घुमाया था तो उन्होंने कहा था कि पत्थरबाजों की जगह अरुंधति रॉय को सेना की जीप के सामने बांध देना चाहिए। हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News