ED ने की बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ तो भड़की सास जया बच्चन ने कहा- ''लाल टोपी इन्हें कटघरे में खड़ा करेगी''

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 01:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पनामा पेपर्स लीक से जुड़े एक केस में पुछताछ के लिए  ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रवर्तन निदेशालय (ED) बुलाए जाने पर जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी। दरअसल, समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन से जब ऐश्वर्या राय बच्चन पर कार्रवाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पहले तो कुछ भी कहने से मना कर दिया लेकिन बिते दिन संसद में जमकर भड़ास निकाली। 

हालांकि, जब उनसे कहा गया कि कल शिवसेना सांसद संजय राउत ने बयान दिया था कि जया जी संसद में मुखर रहती हैं, इसलिए उनके बच्चों को परेशान किया जा रहा है, इस पर जया बच्चन ने कहा कि अंग्रेजी में एक कहावत है, लड़खड़ाती नाव से सबसे पहले कौन भागता? यही हाल हो रहा है इनका, डरे हुए हैं यूपी से। 

वहीं, समाजवादी पार्टी के नेताओं पर छापेमारी के सवाल पर जया बच्चन ने कहा कि चुनाव आ रहे हैं इसलिए ये लोग टारगेट कर रहे हैं। ये लोग लाल टोपियों से घबरा गए हैं, ये लाल टोपी ही इन लोगों को कटघरे में खड़ा करेगी। 
 
जानकारी के लिए बता दें कि पनामा पेपर्स लीक से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को ऐश्वर्या राय से घंटो पूछताछ की। उन पर विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) का उल्लंघन कर विदेशों में धन जमा करने का आरोप है।

गौरतलब है कि अप्रैल 2016 में जर्मन न्यूजपेपर Suddeutsche Zeitung (SZ) ने पनामा पेपर्स नाम से एक डेटा रिलीज किया था। इसमें भारत समेत कई देशों के राजनेताओं, बिजनेसमैन और सेलेब्रिटीज के नाम शामिल थे, इन पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए थे, इस लिस्ट में ऐश्वर्या के अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन का भी नाम शामिल था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News