ED का उद्देश्य ‘आप'' को कुचलना है: केजरीवाल के हवाले से मंत्री ने कहा

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 08:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर की एक अदालत में अपनी हिरासत पर सुनवाई के दौरान यह पूछा कि क्या कथित आबकारी नीति घोटाले के संबंध में उनके खिलाफ सिर्फ चार बयान उनकी गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त थे। अदालत में मौजूद भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल ने अदालत में यह भी कहा कि कथित शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का उद्देश्य आम आदमी पार्टी (आप) को कुचलना और उसे भ्रष्ट साबित करना है।

भारद्वाज ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अदालत के संज्ञान में यह बात भी लाये कि जिन चार गवाहों के बयानों का इस्तेमाल उनके खिलाफ किया गया उनमें से एक ने चुनावी बॉण्ड के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 55 करोड़ रुपये का चंदा दिया था, जो कथित शराब घोटाले में पैसे के लेन-देन का सबूत था।

आम आदमी पार्टी (आप) नेता केजरीवाल और भारद्वाज के आरोपों और दावों पर ईडी या भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया उपलब्ध नहीं थी। इससे पहले दिन में राउज एवेन्यू अदालत ने केजरीवाल की ईडी हिरासत एक अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी थी। ईडी ने दिल्ली सरकार की अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति (2021-22) से जुड़े धन शोधन मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल को पिछले सप्ताह उनके आवास से गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News