पाम्पोर हमले पर हाफिज सईद का साला बोला, ''हमारे दो शेर गीदड़ों के काफिले पर पड़े भारी''

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2016 - 10:38 PM (IST)

नई दिल्ली: बीते शनिवार को पाम्पोर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद हाफिज सईद के साले अब्दुर रहमान मक्की ने शहीद जवानों के खिलाफ जहर उगला है। पाकिस्तान के गुजरानवाला में एक रैली को संबोधि‍त करते हुए जमात-उद-दावा के नंबर-2 ने भारतीय जवानों की तुलना गीदड़ से की और आतंकियों को शेर बताया। उसने कहा, ''दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया और उन पर भारी पड़े।'' रैली में जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद भी मौजूद था।

पाम्पोर हमले के अगले ही दिन रविवार को अयोजित इस रैली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मक्की खुलेआम पाकिस्तानियों से हिंदुस्तान के खि‍लाफ जंग में हिस्सा लेने की अपील कर रहा है। बता दें कि पाम्पोर हमले में हमारे आठ जवान शहीद हुए थे, जबकि हमलावार दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था।
 

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, रविवार की रैली के वीडियो में मक्की कहता है, ''मैं रहीम यार खान से मिलने जा रहा था, जब भारतीय मीडिया चिल्लाने लगी- पाम्पोर में हमारी सेना, हमारे हीरो ट्रेनिंग से बड़ी बसों में लौट रहे थे, जिन्हें दो आतंकियों ने घेर लिया लेकिन मैं तो कहूंगा कि दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया।''

मक्की ने आगे कहा कि भारतीय जनरल ने आठ जवानों की मौत की पुष्टि की है। यह वीडियो किसी फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसे जमात-उद-दावा के साथ लिंक किया गया। जमात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का अंग है, जिसका फाउंडर हाफिज सईद है। यह रैली करीब 90 मिनट तक चली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News