Drug case:पामेला के पिता ने ही कोलकाता पुलिस को चिट्ठी लिख कहा था, 'ड्रग एडिक्ट हो गई है बेटी'

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 10:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी के कथित स्वामित्व वाले एक ब्यूटी पार्लर की रविवार को तलाशी ली। सूत्रों ने बताया कि पुलिस गोस्वामी को न्यू टाउन क्षेत्र स्थित ब्यूटी पार्लर ले गई और उनकी मौजूदगी में वहां तलाशी ली। पूर्व फैशन डिजाइनर और कुछ समय तक अभिनेत्री रहीं गोस्वामी कथित तौर पर कोकीन रखने के मामले में 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें फंसाने में वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी सहयोगी राकेश सिंह का हाथ है।

PunjabKesari

वहीं, सिंह ने कहा है कि गोस्वामी ने कोलकता पुलिस तथा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कहने पर उनपर आरोप लगाया है क्योंकि वह तो एक साल से अधिक समय से उनके संपर्क में नहीं हैं। सिंह ने कहा कि वह किसी भी एजेंसी की जांच का सामना करने को तैयार हैं। इन आरोप-प्रत्योप के बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक पामेला के पिता को भनक लग गई थी कि उनकी बेटी ड्रग्स के चक्कर में फंस गई है।

PunjabKesari

इंडिया टूडे मे छपी खबर के मुताबिक पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने ही कोलकाता पुलिस को खत लिखकर बेटी के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में जानकारी दी थी। बताया जा रहा है कि पामेला के पिता ने 8 अप्रैल 2020 को ही पुलिस मुख्‍यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था जिसमें लिखा था कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी ड्रग्‍स एडिक्‍ट हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News