भाजपा मुख्यालय में PM मोदी से मिले पाकिस्तानी शरणार्थी, CAA पर दिया धन्यवाद

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून को पाकिस्तान से आए शरणार्थियों का पूरा समर्थन मिल रहा है। दिल्ली और हरियाणा में रह रहे पाकिस्तानी शरणार्थी शनिवार को भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने वहां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और नागरिकात कानून के लिए धन्यवाद दिया।
PunjabKesari
पाकिस्तानी शरणार्थियों को संबोधित करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'नागरिकता संशोधन विषय हमारे घोषणा पत्र से लेकर हमारी सोच में शुरु से विद्यमान था। देश की जनता ने हमें ताकत दी, हमारे सांसद चुनकर आए, और सांसदों के माध्यम से ही कानून बनता है। इस तरह आपको नागरिकता देने का काम हुआ है।
PunjabKesari
नड्डा बोले, सीएए से पहले भारत आए शरणार्थियों के बच्चों के स्कूल-कॉलेजों में दाखिला नहीं होता था, वो भारत में अपना घर नहीं बना सकते थे, नरेन्द्र मोदी जी ने आपका रास्ता साफ किया है। अब आप भारत के नागरिक हैं और भारत के नागरिक के सभी अधिकार आपको प्राप्त हैं।
PunjabKesari
भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने जब नागरिकता संशोधन कानून बना दिया, जिसके आधार पर शरणार्थियों को नागरिकता मिल रही है, तब विपक्षियों ने वोट बैंक की राजनीति करते हुए, लोगों को गुमराह करना शुरु किया। विपक्षी दल लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि इससे उनकी नागरिकता चली जाएगी। 

नड्डा ने कहा कि उस समय महात्मा गांधी ने कहा था कि जो लोग पाकिस्तान में हैं और हिन्दू, जैन और बौद्ध होने के कारण सुरक्षित नहीं है, उन्हें भारत लाने का प्रयास किया जाना चाहिए और उन्हें जीवन जीने का अधिकार दिया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News