प्रसिद्ध पाकिस्तानी कवि ने उड़ाईं इमरान खान की इज्जत की धज्जियां, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 12:44 PM (IST)

पेशावरः अपनी नीतियों को लेकर वैश्विक मंच पर कड़ी आलोचना झेल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान   देश में भी अपनी खूब बेइजज्ती करवा रहे हैं। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान के प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांधने व इमरान की धज्जियां उड़ाने वाले वीडियो के बाद पाक का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में पाकिस्तान की नीतियों, भ्रष्टाचार व देश में हो रहे अन्याय को लेकर इमरान खान को जमकर शर्मिंदा किया गया है। इस वीडियो में प्रसिद्ध पाकिस्तानी कवि फरहत अब्बास शाह, पाकिस्तान के स्थानीय समाचार चैनल लाहौर टीवी को दिए एक इंटरव्यू में देश की दयनीय स्थिति के लिए इमरान खान की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। फरहत अब्बास शाह ने अपनी भावनाओं को जाहिर करने और इमरान खान के शासन में देश के मौजूदा हालात को बयान करने के लिए एक कविता का सहारा लिया है। वह कहते हैं कि इमरान खान प्रधानमंत्री के रूप में पूरी तरह से असफल रहे हैं और देश के हालात भयावह हो गए हैं।

 

शाह ने एक कविता में कहा, 'आपकी नीतियों ने हमें भिखारी बना दिया, आप सत्ता में रहने के लायक नहीं है, आप क्यों आए? आप को नहीं पता है कि आप के शासन में देश के नागरिक कैसे गरीबी, भ्रष्टाचार व अन्याय का सामना कर रहे हैं।' शाह ने यह भी आरोप लगाया कि इमरान ने वादा किया था कि वह देश को गरीबी व भ्रष्टाचार से मुक्त कर देंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि उनके कार्यकाल में नागरिकों को भीख मांगने को मजबूर होना पड़ा है। शाह ने कहा कि इमरान पाकिस्तान के सबसे खराब प्रधानमंत्री हैं। वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री से अपने कमरे से बाहर निकल कर, सड़कों पर क्या हो रहा है वह देखने व देश को गरीबी व भ्रष्टाचार से बचाने का आग्रह किया है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News