फिर आए पाकिस्तान से धमकी भरे खत और गुब्बारे

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 07:38 AM (IST)

डमटाल/अनूपगढ़(केवल, चुघ): हिमाचल प्रदेश के इंदौरा व राजस्थान के अनूपगढ़ क्षेत्र में फिर से पाकिस्तानी गुब्बारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दोनों ही गुब्बारों में से पुलिस व सीमा सुरक्षा बल ने भारत को बर्बाद करने के धमकी भरे खत बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार हिमाचल के इंदौरा विस क्षेत्र के पंचायत बलीर में सड़क के किनारे झाडिय़ों में पाकिस्तान से गत दिन उड़कर आए एक नीले रंग के गुब्बारे के साथ एक खत मिला है, जिसमें ‘इंडिया तेरे हर शहर में जंग होगी एल.टी. पाकिस्तान’ लिखा हुआ है। खत के साथ प्लास्टिकनुमा टैग भी था।

बलीर गांव के निखिल नाम के मोहटली स्कूल में पढऩे वाले छात्र ने उड़ता हुआ गुब्बारा देखा जिसके बारे में उसने डमटाल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डमटाल पुलिस चौकी प्रभारी अशोक शर्मा टीम के साथ छात्र के साथ उक्त स्थल पर पहुंचे और झाडिय़ों से धमकी भरा खत तो मिला लेकिन गुब्बारा कहीं नजर नहीं आया। इस संदर्भ में डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने कहा कि बलीर गांव में पाकिस्तान से उड़कर आए गुब्बारे के साथ आए खत की जानकारी उच्च पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है।

वहीं, अनूपगढ़ के गांव 3 के.एन.एम.-बी. (12 के.एन.डी.) के पास एक खेत में आज दोपहर को उर्दू भाषा लिखा एक पाकिस्तानी गुब्बारा खेत में काम कर रहे किसान को मिला। सूत्रों के अनुसार किसान  किशन  लाल  जाट ने अपने खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा देखकर पुलिस को सूचना दी। गुब्बारे पर भारत को बर्बाद करने की धमकी लिखी हुई है। सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने इस गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News