कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान आज देगा काउंसलर एक्सेस (पढ़ें 2 सितंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 05:27 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): पाकिस्तान ने रविवार को कहा कि ‘‘अंतरराष्ट्रीय अदालत (आईसीजे) के फैसले के अनुरूप'' सोमवार को कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच मुहैया कराई जायेगी। भारतीय नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी को राजनयिक पहुंच दिये जाने की शर्तों पर भारत और पाकिस्तान के बीच मतभेदों के कारण लगभग छह महीने पहले भारतीय अधिकारियों की जाधव के साथ मुलाकात पर सहमति नहीं बन पाई थी।
PunjabKesari
महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। आज इस मामले में सुनवाई होगी। बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है। अमरीश शिवराज पंडित, आनंद राव समेत 6 लोगों ने हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।
PunjabKesari
इसरो की परीक्षा आज, चंद्रयान से बाहर आयेगा लैंडर व्रिक्रम
इसरो ने कहा कहा, ‘‘ चंद्रयान 2 की सभी गतिविधियां सामान्य है। अगली प्रक्रिया आज होगी जब चंद्रयान 2 से लैंडर ‘विक्रम'ऑर्बिटर से अलग होगा। यह प्रक्रिया दोपहर बाद 12 बज कर 45 मिनट और एक बजकर 45 मिनट के बीच होगी।''
PunjabKesari
भाजपा ने बंगाल में बुलाया बंद
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बंगाल के बैरकपुर में आज 12 घंटे का बंद बुलाया है। दरअसल, रविवार को भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। भाजपा ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
चिदंबरम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
मीडिया हेराफेरी से जुड़े सीबीआई केस में पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की सोमवार को रॉउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी होगी। आज दोपहर बाद सीबीआई चिदंबरम को कोर्ट में पेशी करेगी। इसके अलावा पी चिदंबरम की सुप्रीम कोर्ट में तीसरी याचिका पर भी सोमवार को सुनवाई होगी।
PunjabKesari
स्वामी चिन्मयानंद मामले में सुनवाई आज
पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा के मामले में सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। पिछली सुनवाई में पीड़ित लड़की राजस्थान के दौसा से बरामद हुई थी सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर यूपी के शाहजहांपुर जिले की पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा शाम करीब 7 बजे पीड़िता को लेकर दिल्ली पहुंची थी।
PunjabKesari
सीएम योगी आज करेंगे यूपी पुलिस मुख्यालय का उद्घाटन
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को नवनिर्मित पुलिस मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे। फिलहाल डीजीपी इस मुख्यालय में बैठना शुरू कर चुके हैं और यहां से कामकाज भी शुरू हो चुका है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News