इमरान के स्टाफ का हैरतअंगेज दावाः PM की पत्नी बुशरा का आइने में नहीं दिखता अक्स

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 12:11 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास में तैनात एक कर्मचारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी को लेकर हैरतअंगेज दावा किया है । प्रधानमंत्री आवास के   कर्मचारी का दावा है कि पाकिस्तान की प्रथम महिला यानि इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का अक्स आईने में नहीं दिखता है। ANI ने पाकिस्तान की कैपिटल टीवी पर खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर इन सनसनीखेज़ दावे से जुड़ी रिपोर्ट दी है।

PunjabKesari

इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की 74वीं बैठक में शामिल होने के लिए अमेरिका रवाना होने से पूर्व पत्नी बुशरा बीबी के साथ मक्का में उमरा किया था। इस दौरान वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी थीं। कथित तौर पर बुशरा बीबी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं। उन्होंने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले इमरान खान से शादी की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पांच बच्चों की मां बुशरा (42)एक आध्यात्मिक गुरू हैं। उनकी छवि एक तंत्र- मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में जानी जाती है। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें कच्चा मांस परोसती हैं।

PunjabKesari

बुशरा के कुछ भक्त ये भी मानते हैं कि वो आध्यात्मिक ताकतों से लैस हैं।कुछ ऐसे भी हैं, जो उन पर अंधी श्रद्धा रखते हैं। वो उन्हें बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। बुशरा स्प्रिचुअल काउंसलर भी हैं। वह इस्लामिक कायदे कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं। पाकपट्टन में लोग उन्हें ऐसी महिला के रूप में जानते हैं जो किसी का भी भाग्य बदल सकती हैं। 41 साल की बुशरा मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं। वह वट्टू कबीले से आती हैं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा मनेका की इमरान खान से पहली मुलाकात 2015 में NA-154 सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के दौरान हुई थी। तब इमरान खान चुनाव प्रचार कर रहे थे।ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। दोनों काफी कम वक्त में एक दूसरे के करीब आ गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा ने ही कथित रूप से इमरान खान को कहा था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ शादी करनी होगी, जिसके बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए।

 

बता दें कि पाक मीडिया में आई खबरों के अनुसार अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के दौरान इमरान खान ने बुशरा  के कहने पर ट्रंप का दिमाग बदलने के लिए जादू-टोने का सहारा लिया था। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रंप के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस के वक्त इमरान खान माला फेरते दिख रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों कि मानें तो वह इस माला के जरिए किसी मंत्र का जाप कर रहे थे, ताकि वह ट्रंप का दिमाग बदल सकें और ट्रंप पाकिस्तान के पक्ष में बयान दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News