PM मोदी से डरे इमरान खान, बोले- अब PoK में एक्शन लेगी भारत सरकार !

8/14/2019 4:37:57 PM

इस्लामाबादः जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने से तिलमिलाया पाकिस्तान भारत के खिलाफ हर वो पेंतरा आजमा रहा है जिससे वह दुनिया का ध्यान खींच सके। इसी कड़ी में पाक अब एक भड़काऊ कदम उठाने जा रहा है। आज 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री इमरान खान गुलाम कश्मीर(PoK) में पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाने पहुंच गए हैं। इमरान खान ने (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में विधानसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर कश्मीर का मसला उठाया और भारत के खिलाफ जहर उगलाPunjabKesari। यहां सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने अपना डर जताते हुए कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सच को दुनिया के सामने रखा।  ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे।जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

PunjabKesari

इमरान खान ने यहां कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा । PoK की विधानसभा में इमरान खान ने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को RSS की विचारधारा के बारे में बताउंगा। इमरान ने कहा कि भाजपा वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए धमका रहे हैं।
 

PunjabKesari

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, गुलाम कश्मीर (PoK) की अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री इमरान खान वहां सभी दलों और हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेताओं से भी मिलने वाले हैं।  इमरान खान  इस दौरे दौरान PoK में कश्मीरियों की भावनाओं को भड़काने की तैयारी करके आए हैॆ। इस दौरान पाकिस्तान ने गुलाम  PoK) में अलगाववादियों के समर्थन में कई रैलियां आयोजित की जा रही हैं। बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जान के खिलाफ पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस मनाने का ऐलान किया है। यह दिन भारत के स्वतंत्रता दिवस का है। बता दें, पाकिस्तान जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही तमतमाया हुआ है। 


Tanuja