पाक PM को ओवैसी की चेतावनी, कहा- नकाब उतारकर पुलवामा हमले पर करें बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 03:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने चेहरे से शराफत का नकाब हटाने की नसीहत दी।
PunjabKesari

ओवैसी ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है। यह हमला पाकिस्तानी आर्मी और आईएसआई के इशारे पर किया गया है और इसकी जिम्मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर मौलाना नहीं 'शैतान का चेला' है। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि वह टीवी कैमरे के आगे बैठकर भारत को संदेश न दें।
PunjabKesari

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि मोहम्मद का सैनिक किसी व्यक्ति की हत्या नहीं करता, वह मानवता के प्रति दयालु है। मजूद अजहर तुम मौलाना नहीं बल्कि शैतान के शिष्य हो। यह लश्कर-ए-तैयबा नहीं है, यह लश्कर-ए-शैतान है। उन्होंने पाक को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जब हमारे देश पर आएगी तब हम सब एक हो जाएंगे। 

PunjabKesari
औवैसी ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इस बात को याद रखो कि हमने जिन्ना को ठुकराया था। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रवादी हूं इसलिए मुझे आंबेडकर ने यह अधिकार दिया है। एआईएमआईएम प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि पीएम मॉब लिंचिंग पर खामोश रहते हैं। दलितों को मारतें हैं तब आप खामोश रहते हैं। पुलवामा हमले के छह दिन बाद आप कहते हैं कि कश्मीरियों से दिक्कत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News