भाजपा के दावे पर ओवैसी का पलटवार, कहा- अकेले सरकार बनाएगी TRS

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 04:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले तेलंगाना में सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा के दांव पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हमला कर दिया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अपने बलबूते तेलंगाना में अगली सरकार बनायेगी और उनकी पार्टी टीआरएस तथा उसके प्रमुख के चन्द्रशेखर राव के साथ खड़ी रहेगी। 
PunjabKesari

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ट्वीट किया कि मैं आज अपराह्र तेलंगाना के कार्यवाहक और अगले मुख्यमंत्री, केसीआर साहब से मुलाकात करूंगा। इंशाअल्लाह वह अपने बलबूते ही सरकार बनायेंगे ओर मजलिस उनके साथ खड़ी रहेगी। यह राष्ट्र निर्माण के एक बड़े लक्ष्य की ओर हमारा पहला कदम है।
PunjabKesari

एआईएमआईएम ने सात दिसम्बर को हुए विधानसभा चुनाव में आठ सीटों पर चुनाव लड़ा था जबकि 2014 के चुनाव में इस पार्टी ने सात सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किये थे और टीआरएस का समर्थन किया था। तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना मंगलवार को होगी। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने दावा किया था कि राज्य में मौजूदा हालात ऐसे हैं कि कोई भी दल बिना भगवा पार्टी के समर्थन के सरकार नहीं बना सकता। उन्होंने कहा था कि अगर केसीआर बहुमत से दूर रहते हैं तो भाजपा उन्हें सपोर्ट करने को तैयार है। हालांकि इसके बदले भाजपा नेता ने केसीआर को ओवैसी का साथ छोड़ने को कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News