ओवैसी का PM मोदी से सवाल- मुस्लिमों को डराने वालों पर क्यों नहीं लगाते लगाम?

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अकसर हमलावर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अल्पसंख्यकों को लेकर उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी इस बात से सहमत हैं कि अल्पसंख्यक भय में रहते हैं, तो क्या वो उन गैंगों पर लगाम लगाएंगे जो गाय के नाम पर मुस्लिमों की हत्या करते हैं। 
PunjabKesari

ओवैसी ने कहा कि पीएम को यह भी जानना चाहिए कि जिन लोगों ने अखलाक की हत्‍या की, वे उनकी चुनावी जनसभा में उनके सामने पहली पंक्ति में बैठे थे। उन्होंने माेदी से  सवाल किया कि अगर मुस्लिम सच में डरकर जी रहे हैं तो वह यह बताएं कि उनकी पार्टी के जो 300 सांसद लोकसभा चुनाव में नवनिर्वाचित हुए हैं, उनमें से कितने मुसलमान हैं?  एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि यह पीएम मोदी और उनकी पार्टी का ढोंग है, जो वह पिछले पांच साल से कर रही है। 
PunjabKesari

ओवैसी ने पूछा कि क्या पीएम उन गैंगों पर लगाम लगाएंगे जो गाय के नाम पर मुस्लिमों की हत्या करते हैं, पीटते हैं और फिर वीडियो बनाकर नीचा दिखाते हैं। बता दें कि बीजेपी और एनडीए के सर्वसम्मति से नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सेंट्रल हॉल में एनडीए के नए सांसदों को संबोधित किया था। अपने भाषण में उन्होंने कहा था कि देश के अल्पसंख्यकों के साथ अबतक छल हुआ है, जिसे आगे नहीं होने दिया जाएगा।
PunjabKesari

बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख ने तेलंगाना में हैदराबाद लोकसभा सीट पर लगातार चौथी बार जीत दर्ज की है। वह इस सीट पर 2004 से जीतते आ रहे हैं।उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के जे भगवंत राव को 2.82 लाख वोटों के अंतर से हराया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News