कांवड़ियों पर फूल बरसाने वालों को नमाज से क्यों है दिक्कत: ओवैसी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 11:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के नोएडा में खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाने का मामला गरमाता ही जा रहा है। अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस विवाद में कूदते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांवड़ियों के लिए फूल बरसाने वाली पुलिस को नमाज से दिक्कत हो रही है।

PunjabKesari

ओवैसी ने अपने ट्विटर हेंडल से ट्वीट कर नमाज विवाद पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांवड़ियों पर फूल बरसाए थे, लेकिन हफ्ते में एक दिन नमाज का मतलब है शांति और भाईचारा बिगाड़ना। उन्होंने लिखा कि इसके अलावा, कानून के अनुसार, कोई व्यक्ति कर्मचारी अगर व्यक्तिगत तौर पर कुछ करता है तो इसके लिए किसी बहुराष्ट्रीय कंपनियों को कैसे उत्तरदायी ठहरा जा सकता है?

PunjabKesari
बता दें कि राजधानी दिल्ली से सटे इलाके नोएडा के सेक्टर 58 में खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगा दी गई है। इसके लिए पुलिस ने इलाके में स्थित सभी कंपनियों को नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि अगर नोएडा सेक्टर-58 के इंडस्ट्रियल हब स्थित कार्यालयों के कर्मचारी नियमों का उल्लंघन करते पाए तो इसके लिए संस्थान को ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा। हालांकि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस प्रशासन से खुले में नमाज पढ़ने की इजाजत मांगी थी, जिसे खारिज कर दिया गया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News