विपक्ष मुझे जिंदा गाड़ना चाहता है लेकिन देश की जनता मुझे कोई आंच नहीं आने देगी: पीएम मोदी

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 07:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष में कुछ लोग उन्हें जिंदा गाड़ना चाहते हैं लेकिन देश के लोग उनका सुरक्षा कवच हैं और जनता उन पर कोई आंच नहीं आने देगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना (यूबीटी) पर निशाना साधते हुए दिग्गज भाजपा नेता ने कहा कि ‘नकली शिवसेना' उन्हें इस तरह से गाली देती है कि उससे इसका अपना ‘पसंदीदा वोट बैंक' खुश होता है।

'नकली शिवसेना मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रही'
उत्तर महाराष्ट्र के नंदूरबार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हिना गावित के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस है, जो कहती है - मोदी तेरी कब्र खुदेगी...दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना है जो मुझे जिंदा गाड़ने की बात करती है। और मुझे गाली देते हुए भी ये लोग तुष्टिकरण का पूरा ध्यान रखते हैं।''

विपक्षी पार्टियां जनता का विश्वास गंवा चुकी
मोदी को मुगल बादशाह औरंगजेब की तरह महाराष्ट्र में ‘दफनाने' की शिवसेना नेता संजय राउत की कथित टिप्पणी की ओर इशारा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि नकली शिवसेना वाले उन्हें जिंदा दफनाने की बात करते हैं। कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, ‘‘वो कहते हैं, मोदी की कब्र खुदेगी। मोदी को जिंदा गाड़ देंगे। इसमें भी वोटबैंक को पसंद आए वहीं गाली दोगे क्या? मैं कई बार सोचता हूं, दुख होता है कि बाला साहेब ठाकरे को कितना दुख होता होगा। उनको मैंने करीब से देखा है। अब तो नकली शिवसेना वाले बम धमाके के दोषी को भी अपने प्रचार में ले जाने लगे हैं।'' उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां जनता का विश्वास गंवा चुकी हैं और उनकी सियासी जमीन भी खिसक चुकी है।

भारत के लोग मेरे लिए सुरक्षा कवच
भाजपा ने बृहस्पतिवार को दावा किया था कि 1993 के सिलसिलेवार बम विस्फोटों के आरोपी इकबाल मूसा उर्फ बाबा चौहान को शिवसेना (यूबीटी) के मुंबई उत्तर पश्चिम उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर की लोकसभा प्रचार रैली में देखा गया था। मूसा और कीर्तिकर ने आरोपों से इनकार किया है। दोनों ने दावा किया था कि वे एक-दूसरे को नहीं जानते। मोदी ने कहा, ‘‘भारत के लोग मेरे लिए सुरक्षा कवच हैं। विरोधी मुझे जिंदा या मृत दफन नहीं कर सकते।'' कांग्रेस, महाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) की सहयोगी पार्टी है। नंदूरबार महाराष्ट्र की उन 11 लोकसभा सीट में शामिल है जिन पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News