विपक्ष ने राजद की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली को बताया ''सुपर फ्लॉप''

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 03:55 PM (IST)

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना में महारैली का आयोजन किया। विपक्ष द्वारा इस रैली को लेकर राजद पर हमला बोला गया है। विपक्ष ने इस रैली को 'सुपर फ्लॉप' कहा है। सूत्रों के अनुसार, रैली के मुख्य उद्देश्य गैर एनडीए दलों की एकजुटता पर कोई चर्चा नही की गई। लालू अपने परिवार के ऊपर हो रही कानूनी कार्रवाई को गल्त बताते रहे। रैली में नीतीश कुमार, एनडीए की सरकार और लालू परिवार ही गूंजता रहा। रैली का मुख्य उद्देश्य आपसी एकता साबित करना था लेकिन जदयू से बागी हो चुके वरिष्ठ नेता शरद यादव के इलावा किसी ने भी मंच पर गठबंधन की बात नही की।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी, बसपा प्रमुख मायावती का रैली में ना होना रैली की सफलता में बहुत बड़ी रुकावट बना रहा। रैली में जदयू के बागी नेता शरद यादव, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव शामिल हुए। राजद का रैली में पूरा ध्यान नीतीश कुमार और भाजपा की आलोचना करने पर ही केंन्द्रित रहा।

विपक्ष द्वारा साधे गए इस निशाने पर जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि लोगों की छाती पर सांप लोट गया है। विपक्ष रैली में हमारे दल का समर्थन देखकर डर चुका है इसलिए अनाप शनाप बोल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News