सांसदों की पिटाई के खिलाफ विपक्ष का पैदल मार्च, राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री देश को बेच रहे हैं

08/12/2021 12:22:41 PM

नेशनल डेस्क: मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुटता आज फिर नजर आई। सांसद राहुल गांधी, आरजेडी सांसद मनोज झा, शिवसेना नेता संजय राउत सहित 15 दलों के नेताओं ने आज विजय चौक से संसद तक पैदल मार्च निकाली। इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री इस देश को बेचने का काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

देश के लोकतंत्र की हा रही हत्या: राहुल गांधी 
राहुल गांधी ने कहा कि हमने सरकार से पेगासस पर बहस करने के लिए कहा लेकिन सरकार ने मना कर दिया। हमने संसद के बाहर किसानों का मुद्दा उठाया और हम आज यहां मीडिया से बात करने आए हैं क्योंकि हमें संसद के अंदर नहीं बोलने दिया गया। ये देश के लोकतंत्र की हत्या है। 

PunjabKesari

 पहली बार सांसदों की हुई पिटाई: राहुल गांधी 
राहुल गांधी ने कहा कि राज्यसभा में पहली बार सांसदों की पिटाई की गई, बाहर से लोगों को बुलाकर और नीली वर्दी में डालकर सांसदों से मारपीट की गई, यह जो भी हुआ लोकतंत्र की हत्या से कम नहीं है।  उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री दो-तीन उद्योगपतियों को हिन्दुस्तान की आत्मा बेच रहे हैं। इसलिए विपक्ष सदन के अंदर किसानों, बेरोज़गारों, इंश्योरेंस बिल और पेगासस की बात नहीं कर सकता है।


 राज्यसभा में विपक्ष ने किया हंगामा
बता दें कि विपक्ष द्वारा राज्यसभा में जमकर हंगामा किया गया था, कई नेता टेबल पर चढ़कर पर्चे उड़ा रहे थे। राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया ने सदन में इसकी निंदा की थी, लेकिन विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया कि मार्शल द्वारा सांसदों के साथ बदतमीजी की गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News