राहुल की इफ्तार में लगा विपक्षी नेताओं का जमघट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 09:21 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिए गए इफ्तार में बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की। इफ्तार में शामिल होने वालों में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व जदयू नेता शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, राजद के मनोज झा, बसपा के सतीश मिश्रा, जद (एस) के दानिश अली, द्रमुक की कनिमोई , झामुमो के हेमंत सोरेन, राकांपा के डीपी त्रिपाठी और एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल प्रमुख रहे। इस इफ्तार में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता नजर आए।

इफ्तार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष वाली मेज पर मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, अंसारी, येचुरी, सतीश मिश्र, कविता और त्रिवेदी नजर आए। सियासी गलियारों में इस इफ्तार को विपक्षी एकजुटता की दिशा में बढ़ाए गए कदम के तौर भी देखा जा रहा है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में मुखर्जी के शामिल होने का इस मायने में विशिष्ट महत्व है कि कुछ दिनों पहले ही पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस ने दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन किया है। इफ्तार ताज पैलेस होटल में हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News