Swiggy से ऑर्डर किया था नॉनवेज, खाने के अंदर मिला खून लगा बैंडेज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 06:32 PM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑडरिंग और डिलीवरी प्लेटफार्म स्विगी के जरिए खाना मंगाते हैं तो यह खबर चौंका सकती है। दरअसल चेन्नई के एक शख्स बालमुरुगन ने फूड ऑर्डरिंग एप स्विगी से खाने में चिकन शेजवान चॉपसी ऑर्डर किया, लेकिन जब वह लगभग आधा खाना खा चुका था तभी उसे खाने में एक खून लगा बैंडेज मिला। बालमुरुगन ने स्विगी ऐप की कस्टमर केयर सर्विस से बात करने की कोशिश की लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने ये बुरा अनुभव फेसबुक पर शेयर किया।

PunjabKesari

मैनेजर ने की रिफंड की पेशकश
दीनदयालन ने स्विगी से मंगाए खाने का एक पोस्ट फेसबुक पर लिखा है इस घटना की शिकायत करने के बाद रेस्टोरेंट से कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला। उसने आरोप लगाया है कि स्विगी ऐप के कस्टमर केयर सर्विस ने उनकी शिकायत का जवाब नहीं दिया। वहीं, इस बारे में चॉप एन स्टिक्स रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर शंकर ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने रिफंड की पेशकश की। 

PunjabKesari

पोस्ट में खून लगे बैंडेज को दिखाया गया
मैनेजर शंकर ने कहा, पैंकिंग सेक्शन में हमारे एक स्टाफ को चोट लगी थी, इसलिए बैंडेज गलती से आ गई। हमने उपभोगता को आश्वासन दिया है कि ऐसा फिर से नहीं होगा और हम इस चीज का ध्यान रखेंगे। हमने सीधे ग्राहक से बात की और पूछा कि क्या रिफंड उन्हें स्वीकार्य है। हमें दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा गया है। वह हमारे नियमित ग्राहक हैं। इस पोस्ट में खून लगे बैंडेज को दिखाया गया है। बालमुरुगन द्वारा फेसबुक पर किया गया पोस्ट, तुरंत ही वायरल होने लगा। पोस्ट वायरल होने के बाद स्विगी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News