Swiggy से ऑर्डर किया था नॉनवेज, खाने के अंदर मिला खून लगा बैंडेज
punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 06:32 PM (IST)
नई दिल्ली: अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑडरिंग और डिलीवरी प्लेटफार्म स्विगी के जरिए खाना मंगाते हैं तो यह खबर चौंका सकती है। दरअसल चेन्नई के एक शख्स बालमुरुगन ने फूड ऑर्डरिंग एप स्विगी से खाने में चिकन शेजवान चॉपसी ऑर्डर किया, लेकिन जब वह लगभग आधा खाना खा चुका था तभी उसे खाने में एक खून लगा बैंडेज मिला। बालमुरुगन ने स्विगी ऐप की कस्टमर केयर सर्विस से बात करने की कोशिश की लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने ये बुरा अनुभव फेसबुक पर शेयर किया।
मैनेजर ने की रिफंड की पेशकश
दीनदयालन ने स्विगी से मंगाए खाने का एक पोस्ट फेसबुक पर लिखा है इस घटना की शिकायत करने के बाद रेस्टोरेंट से कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला। उसने आरोप लगाया है कि स्विगी ऐप के कस्टमर केयर सर्विस ने उनकी शिकायत का जवाब नहीं दिया। वहीं, इस बारे में चॉप एन स्टिक्स रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर शंकर ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने रिफंड की पेशकश की।
पोस्ट में खून लगे बैंडेज को दिखाया गया
मैनेजर शंकर ने कहा, पैंकिंग सेक्शन में हमारे एक स्टाफ को चोट लगी थी, इसलिए बैंडेज गलती से आ गई। हमने उपभोगता को आश्वासन दिया है कि ऐसा फिर से नहीं होगा और हम इस चीज का ध्यान रखेंगे। हमने सीधे ग्राहक से बात की और पूछा कि क्या रिफंड उन्हें स्वीकार्य है। हमें दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा गया है। वह हमारे नियमित ग्राहक हैं। इस पोस्ट में खून लगे बैंडेज को दिखाया गया है। बालमुरुगन द्वारा फेसबुक पर किया गया पोस्ट, तुरंत ही वायरल होने लगा। पोस्ट वायरल होने के बाद स्विगी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।