बीजेपी पर एक बार फिर 'शत्रु' वार- लगाया ध्यान भटकाने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 05:50 PM (IST)

नई दिल्ली: बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी पार्टी पर सवाल खड़े किए है। सिन्हा ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से हुई मारपीट पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोग दिल्ली मारपीट मामले को उठाकर पीएनबी घोटाले से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। आपको बता दें कि सोमवार की रात दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी के साथ आप के कुछ विधायकों ने मीटिंग के दौरान हाथापाई की थी।

शत्रुघ्न ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के मुख्य सचिव ने आप विधायकों पर हमले का आरोप लगाया है। यह पूरा शोर शराबा पीएनबी फ्रॉड और नीरव मोदी के देश छोड़़कर भाग जाने के मामले में जनता से ध्यान भटकाने के लि किया जा रहा है।

उन्होंने दिल्ली के सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि केजरीवाल एक अच्छे और ईमानदार इंसान हैं। इससे पहले भी सिन्हा नीरव के दावोस में शामिल होने पर सवाल उठा चुके हैं। शत्रु ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी के एक आयोजन में मुझे सिक्योरिटी ने मंच पर जाने से रोक दिया था। बीजेपी नेता ने बताया कि उन्हें सिक्योरिटी द्वारा बताया गया कि पीएमओ की तरफ से उनका और यशवंत सिन्हा का नाम लिस्ट में नहीं है, इसलिए वो मंच पर नहीं पहुंच सके।

सिन्हा ने सवाल करते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने के लिए नीरव मोदी को भारत सरकार की ओर से बुलाया गया था। जब नीरव मोदी पीएम के साथ मंच पर था, तब पीएमओ कहां था। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने आवास पर कुछ योजनाओं को  लेकर एक मीटिंग बुलाई थी। इसमें चीफ सेक्रेटरी भी मौजूद थे। इसी दौरान मुख्य सचिव के साथ आप के कुछ विधायकों ने उनके साथ बदलसूकी की।

मुख्यसचिव की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने देवली विधायक प्रकाश जारवाल, ओखला विधायक अमानतुल्ला खान समेत अन्य विधायकों पर मामला दर्ज किया गया। दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आप विधायक अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार कर लिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News