योगी दौरे पर सिद्धरमैया ने कहा, पिछले एक साल में उन्होंने यूपी के लिए क्या किया

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 07:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने इसके लिए अपने कामों को मुद्दा बनाया है तो वहीं बीजेपी लगातार हिंदू को बांटने और अन्य कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मई को कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने जाएंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं। वह 3 मई से कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगें। योगी तीन और चार मई को कर्नाटक में रहेंगे। योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि कर्नाटक के कई क्षेत्रों में नाथ संप्रदाय का अच्छा प्रभाव है। 


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक को लेकर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर आदित्यनाथ आते हैं तो यह बीजेपी के लिए सही नहीं होगा, उन्होंने यूपी में क्या किया है। पिछले एक साल में वह फेल साबित हुए हैं, अपने चुनाव क्षेत्र में बीजेपी की हार हुई है, उन्हें यहां क्यों आना चाहिए।

गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने चीन रवाना होने से पहले कर्नाटक बीजेपी कार्यकर्ताओं से नमो ऐप के जरिए संवाद किया। उन्होंने कहा कि पार्टियां विकास पर चर्चा करने से डर रही हैं क्योंकि यह साफ दिख रहा है, जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिे विकास कोई मुद्दा नहीं है, वे एक चुनाव में खास समुदाय को झूठे वादे का लॉलीपॉप देते हैं और फिर अगले चुनावों में किसी अन्य समुदाय के साथ ऐसा करते हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News