दिल्ली में सड़कों पर आप के मंत्रियों और विधायकों ने चलाई ''झाड़ू''

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2016 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्रियों और विधायकों ने एक बार फिर से दिल्ली में झाड़ू चलाई लेकिन इस बार झाड़ू चुनाव प्रचार के लिए बल्कि दिल्ली की सड़कों पर फैली गंदगी और कूड़ा उठाने के लिए चलाई गई। दिल्ली में पिछले चार दिन से एमसीडी के सफ़ाईकर्मी वेतन न मिलने के चलते हड़ताल पर हैं, जिसकी वजह से कई इलाकों में कूड़े के ढेर लग गए हैं। दिल्ली के मंत्री और विधायक ने अपने वालंटियरों की मदद से खुद साफ करने का फैंसला किया है।

 

दिल्ली के तीनों निगमों पर बीजेपी का कब्ज़ा है और कर्मचारियों की ये हड़ताल अब हर बढ़ते दिन के साथ सियासत का मुद्दा बन रही है। दिल्ली नगर निगम के एक लाख से ज्यादा कर्मचारियों ने कह दिया कि अब वेतन न मिलने तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी।वहीं केजरीवाल सरकार का दावा है कि वह वेतन के लिए पैसा जारी कर चुकी है वहीं बीजेपी इसे गलत ठहरा रही है।
 
 
दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही कह दिया था कि अब वो खुद शहर की सफ़ाई का बंदोबस्त करेगी। इसके बाद दिल्ली सरकार ने सड़कों पर फैली गंदगी को साफ करने के लिए शनिवार को एक टास्क फोर्स गठित भी कर दी।
 
 
दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने शनिवार को कहा, ''बीजेपी शासित एमसीडी दिल्ली की सफाई में सक्षम नहीं है और हम दिल्ली को कूड़े का ढेर नहीं बनने देंगे। कूड़े के ढेर लगाकर बीजेपी दिल्ली के लोगों को सजा देने की कोशिश कर रही है।''
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News