तांत्रिक की सलाह पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लगाया था गले: तजिंदर बग्गा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 03:12 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को गले लगाने का मामला अभी भी सुर्खियों में हैं। संसद में हुई यह घटना ऐतिहासिक हो चुकी है। वहीं इस पर अभी तक भाजपा और कांग्रेस के बीच नोक-झोंक भी जारी है। जहां कांग्रेस इसे नफरत पर प्यार की जीत बता रही है वहीं भाजपा मात्र इसे प्यार का एक दिखावा करार दे रही है। दोनों पार्टियों की तरफ से एक- दूसरे पर वार और पलटवार जारी है। इन सभी के बीच दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल के गले मिलने पर एक ऐसी बात कही है जिससे कांग्रेस का चेहरा लाल हो सकता है। बग्गा ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि राहुल ने एक तांत्रिक के कहने पर पीएम मोदी को गले लगाया था।
 

PunjabKesari
बग्गा ने दावा किया कि उन्हें एक कांग्रेसी मित्र ने ही इस बात की जानकारी दी थी। दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि तांत्रिक ने राहुल को सलाह दी थी कि अगर वे अपने भाषण के दौरान पीएम की कुर्सी को छुएंगे तो उनके प्रधानमत्री बनने के योग मजबूत होंगे। बग्गा ने कहा कि अब राहुल केवल पीएम की कुर्सी छूकर वापिस आते तो शायद ज्यादा चर्चा होती इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने के बहाने उनकी कुर्सी भी छू ली। बग्गा ने कहा कि राहुल को देश को बताना चाहिए कि क्या सच में उन्होंने पीएम की कुर्सी पाने के लिए एक तांत्रिक का सहारा लिया। वहीं कांग्रेस के कुछ नेताओं का कहना है कि राहुल भाषण के दौरान भावुक हो गए थे इसलिए उन्होंने पीएम को गले लगाया, यह प्री-प्लान नहीं था और पार्टी विधायक भी इस पर हैरान थे।
PunjabKesariउल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कहा था कि भाजपा चाहे उनसे जितनी मर्जी नफरत कर ले लेकिन कांग्रेस प्यार से ही जवाब देंगे, इतना कहकर राहुल ने पीएम को गले लगा लिया था। पहले तो प्रधानमंत्री मोदी को भी समझ नहीं आया कि राहुल ने अचानक किया क्या लेकिन बाद में उन्होंने खुद कांग्रेस अध्यक्ष को अपने पास बुलाया और उनसे हाथ मिलाया व पीठ थपथपाई।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News