नुसरत जहां ने नाच-गाकर मनाई दुर्गा अष्टमी, पंडाल में जमकर बजाया ढोल

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 02:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नवरात्रि का पावन पर्व अपने साथ  ढेर सारी खुशियां लेकर आता है। नवरात्रि के अंतिम दिन दुर्गा मां (Durga Maan) के सिद्धिदात्री रूप की पूजा की जाती है। मां का यह रूप सभी प्रकार की सिद्धियों को देने वाला होता है। इस खास मौके पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां एक अलग ही रूप में दिखाई दी। उन्होंने इस महोत्सव को बहुत ही सुंदर तरीके से नाच-गाकर मनाया। 

 

दुर्गा अष्टमी पर नुसरत जहां ने सुरुचि संघ में पूजा की, इस दौरान वह ढोल की थाप पर जमकर थिरकी। इसके बाद वह ढाक भी बजाती नजर आई। नुसरत जहां ने सोशल ​मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह बंगाली स्टाइल में डांस करती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

व्हाइट और रेड कलर की साड़ी में वह बेहद की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और सिंदूर भी लगाया है। उनके साथ कुर्ता पहने हुए उनके पति निखिल जैन भी अराधना कर रहे है। बता दें कि 2019 में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची नुसरत जहां ने जब से निखिल जैन से शादी की है तभी से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर रही हैं। 

PunjabKesari
पिछली बार जब वह मंगलसूत्र और माथे पर बिंदी लगाकर पहुंची थी तो तब भी वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। नुसरत के खिलाफ पहले भी कई बार मुस्लिम मौलवी फतवा जारी कर चुके हैं। वहीं उनकी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर फिर बहस​ छिड़ गई है। एक यूजर ने लिखा कि आज मौलवियों को रोजगार मिल गया, बहुत दिनों से फतवा की बत्ती बना रखी थी, आज जारी कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News