जम्मू: नर्सिंग होम में भर्ती गर्भवती महिला में कोविड-19 की पुष्टि

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 07:31 PM (IST)

 जम्मू :यहां स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती गर्भवती महिला की जांच में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद नर्सिंग होम को संक्रमण मुक्त करने के लिए सोमवार को सील कर दिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शहर के तालाब तिल्लो क्षेत्र में स्थित नर्सिंग होम के सभी चिकित्साकर्मियों और मरीजों की एहतियात के तौर पर जांच कराई जा रही है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा कि मरीज के सीधे संपर्क में आए लोगों को जांच में प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इमारत को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है और सार्वजनिक तौर पर नर्सिंग होम को खोलने से पहले सभी के नमूने लिए जाएंगे। इस बीच एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू के बाहरी क्षेत्र में स्थित अरनिया पुलिस थाने में तैनात एक अधिकारी की जांच में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद थाने को बंद कर दिया गया है।

 

जम्मू जिले में यह दूसरा पुलिस थाना है जहां कोविड-19 का मामला आने के बाद उसे बंद कर दिया गया है। रविवार को शहर के जानीपुर पुलिस थाने में तैनात एक अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद थाने को बंद कर दिया गया था।अरनिया पुलिस थाने के कर्मियों की जांच की जा रही है।  जम्मू क्षेत्र में रविवार की शाम तक कोविड-19 के 2,243 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 17 मरीजों की मौत हो चुकी है और 1,483 लोग ठीक हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News