अब इस मशहूर फिल्म अभिनेता की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी में हुए शामिल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 08:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मशहूर फिल्म अभिनेता सयाजी शिंदे ने अजित पवार की एनसीपी पार्टी जॉइन की है। इस मौके पर एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे और कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद थे। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस अवसर पर कहा कि उन्हें गर्व होता है जब महाराष्ट्र का कोई कलाकार आगे बढ़ता है। उन्होंने बताया कि सयाजी राव की फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाती हैं और उन्होंने कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

राजनीतिक पार्टियों के ऑफर

सयाजी ने कहा कि वह पिछले 10 वर्षों से सामाजिक कार्यों में लगे हैं। उन्होंने बताया कि पर्यावरण के मुद्दों पर काम करते समय उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक बार जब वह मंत्रालय गए थे, तब अजित पवार ने उनकी मदद की। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों से ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने एनसीपी और अजित पवार को चुना।

अजित पवार के काम से प्रभावित

सयाजी ने कहा कि उन्हें एनसीपी और अजित पवार का काम करने का तरीका पसंद है। उन्हें पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का मौका मिल रहा है, और इस कारण उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया है।

महाराष्ट्र की सेवा की प्रतिबद्धता

इस अवसर पर छगन भुजबल ने कहा कि सयाजी शिंदे ने मराठी, बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने दक्षिण की भाषाएं सीखी हैं और वहां भी सम्मान प्राप्त किया है। अब एनसीपी अजित पवार के साथ जुड़कर वे महाराष्ट्र और उसके लोगों की सेवा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News