मोदी ‘सम्राट’ जैसा व्यवहार करने की बजाय संसद में आएं, नोटबंदी पर जवाब दें : कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2016 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्ली : नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री लोकतंत्र में यकीन रखते हैं तो उन्हें ‘सम्राट’ की तरह व्यवहार करने की बजाय संसद में आना चाहिए। उन्हें बहस में भाग लेकर नोटबंदी पर विपक्ष की चिंताआें पर जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी यह समझ रहे हैं कि वे सम्राट हैं, और सम्राट के कहे अनुसार देश चलेगा, यह तही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी और सरकार संसद में नोटबंदी पर चर्चा ही नहीं करना चाहते हैं। जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, बैंकों एवं एटीएम की कतारों में खड़े 70 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम आम लोगों, गरीबों, छात्रों, महिलाआें, किसानों की परेशानियों और तकलीफों की बात करते हैं तो कहा जाता है कि हम कालेधन के समर्थक हैं। प्रधानमंत्री इस तरह के गलत आरोप लगाना बंद करें और संसद में आकर बोलें। खडग़े ने आरोप लगाया कि बड़े नोटों को अमान्य करने के फैसले को चुनिंदा तरीके से लीक किया गया है और कालेधन की आड़ में सरकार अपने लोगों को मजबूत कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News