लाशों के बीच अय्याशी....मुर्दाघर में लाशो के बीच गंदा काम करते दिखे युवक-युवती, Video Viral

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 07:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली-एनसीआर से सटे नोएडा के गौतमबुद्धनगर जिले में स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस के अंदर बेहद शर्मनाक मामला सामेन आया।यहां के मुर्दाघर में  सफाई कर्मचारी का एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। यह वीडियो लगभग 6 मिनट 17 सेकंड का है और सेक्टर 94 स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद सीएमओ की शिकायत पर पुलिस ने सफाई कर्मचारी और वीडियो बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला तब सामने आया जब गुरुवार को सेक्टर 94 के पोस्टमॉर्टम हाउस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो गया।  वीडियो में सफाई कर्मचारी को जमीन पर चादर बिछाकर एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। इस घटना ने पोस्टमॉर्टम हाउस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

सीएमओ द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पोस्टमॉर्टम हाउस में कोई महिला कर्मचारी तैनात नहीं है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि वीडियो में दिख रही महिला देह व्यापार से जुड़ी हो सकती है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएमओ ने सेक्टर 39 थाने में एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सफाई कर्मचारी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

डिप्टी सीएमओ ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी अभी तक नहीं मिली थी। सुरक्षा के मद्देनजर, पोस्टमॉर्टम हाउस में अब दो सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News