फ्री कॉलिंग-हर महीने 24 GB डाटा, 365 दिन तक रिचार्ज की नो-टेंशन... BSNL लेकर आया धांसू प्लान

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 07:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: BSNL अगले महीने पूरे देश में 4G सर्विस को लॉन्च कर सकती है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अभी कुछ टेलीकॉम सर्किल में अपनी 4G नेटवर्क को लाइव कर दिया है। इसके साथ ही भारत संचार निगम लिमिटेज ने सभी प्राइवेट टेलकॉम कंपनियों को भी टक्कर देनी शुरू कर दी है। BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए कई रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने 365 दिनों के लिए एक प्लान पेश किया हैं, जिसमें यूजर्स को हर महीने 24GB डेटा मिलेगा।

1499 रुपए वाला सस्ता प्लान
BSNL का 365 दिनों की वैलिडिटी वाला यह प्लान 1499 रुपए में आता है। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। यह प्लान डेली 100 फ्री SMS के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 24 GB डाटा ऑफर किया जाएगा, इसे यूजर्स बिना किसी डेली लिमिट के यूज कर सकेंगे। 

1198 रुपए वाला प्लान
BSNL का यह रिचार्ज प्लान 1198 रुपए में आता है, इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 30 SMS और 300 मिनट फ्री काॉल ऑफर किया जाता है। इसके बाद यूजर्स से प्रति SMS का चार्ज लिया जाएगा।  इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 3GB डेटा का भी लाभ मिलता है। हालांकि, बीएसएनएनल के इस प्लान में यूजर्स को किसी वैल्यू एडेड सर्विस का लाभ नहीं मिलता है, लेकिन यह प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के प्लान के मुकाबले काफी सस्ता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News