नित्यानंद राय ने मोदी चौक विवाद पर दिया बयान, सुशील मोदी के बयान पर खड़े हुए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 02:11 PM (IST)

पटनाः बिहार के दरभंगा जिले में मोदी चौक के नाम पर हुए विवाद का मामला  लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा नेता नित्यानंद राय का कहना है कि पार्टी नेता के पिता की हत्या भूमि विवाद में नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी चौक नामकरण के कारण ही हुई। उनका यह बयान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयान पर सवाल खड़े करता है।

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भाजपा नेता की हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने शनिवार को भदवा पहुंचे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय मिलेगा। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मामले को उचित जांच नहीं कर रही है। वह हत्या के असली कारणों को छुपा रही है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पुलिस को घायल नेता के बयान पर कार्रवाई करनी चाहिए जबकि पुलिस ने घर की एक महिला के अंगूठे का निशान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस तरह काम में भर्ती लापरवाही के मामले को सरकार तक पहुंचाया जाएगा। 

बता दें कि गुरुवार की रात दरभंगा के भदवा में इलाके के चौराहे का नाम मोदी चौक रखने पर विरोधियों ने भाजपा नेता के पिता रामचंद्र यादव की गला काटकर हत्या कर दी। इस दौरान उनका बेटा कमलदेव यादव घायल हो गया जिसका दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और दरभंगा के एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कहा था कि यह हत्या चौक के नाम को लेकर नहीं बल्कि भूमि विवाद को लेकर की गई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News