चुनाव प्रचार के लिए अररिया पहुंचे नीतीश-मोदी, BJP उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 04:15 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपचुनावों में जीत हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अररिया में चुनाव प्रचार कर रहें हैं। इस दौरान उन्होंने रानीगंज के लालजी हाई स्कूल में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित किया। 
PunjabKesari
लालू यादव को तीन-तीन कोर्ट ने सुनाई सजा 
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी कहते हैं कि उनके पिता को फंसाया गया तो उन्हें यह जान लेना चाहिए कि कानून नीतीश और मोदी के कहने पर नहीं चलता। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को तीन-तीन कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई है।
PunjabKesari
भाजपा के उम्मीदवार के लिए मांगे वोट 
इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग विवाद पैदा कर चुनावों में जीत हासिल करना चाहते हैं। नीतीश कुमार ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग गलत काम करेंगे उन्हें उसकी सजा भुगतनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि संविधान में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान था, हमने 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हर घर में शौचालय, हर नल में जल पहुंचाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News