'नीतीश कुमार को बिहार मेें आई भयानक बाढ़ की कोई चिंता नही'

punjabkesari.in Thursday, Sep 07, 2017 - 01:21 PM (IST)

सुपौलः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बाढ़ के राहत कार्यो का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि नीतीश कुमार को राज्य मेें आई भयानक बाढ़ की कोई चिंता नही है, उन्हें चिंता है तो सृजन घोटाले में शामिल लोगों को बचाने की।

बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव देर शाम मरौना प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने आए थे। उसके बाद घोघररिया ग्रामीण हाट के पास पूर्व प्रमुख शिव कुमार यादव के आवासीय परिसर में आयोजित सभा में उन्होंने यह बयान दिया। उनका कहना है कि लोगों से पूछने पर पता चला कि कोई भी मंत्री-विधायक उनका हाल जानने के लिए नही आए।

तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि बाढ़ से प्रभावित 19 जिलों के लिए 500 करोड़ की राशि काफी नहीं है। मोदी सरकार केवल बड़ी-बड़ी बातें करना जानती है। भाजपा और जदयू मिल कर गरीबों को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। बाढ़ के बाद लोगों की स्थिति के बारे में जानना किसी ने आवश्यक नही समझा। सरकार द्वारा पहले से बाढ़ को लेकर कोई तैयारी नहीं की गई थी, इसलिए लोगों पर इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ही ऐसे नेता हैं जो गरीब लोगों की मुश्किलों को समझते हैं और उनके लिए लड़ते हैं, लेकिन उनके विरोधी उन्हें झूठे मुकद्दमों में फंसा रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News