Goa election: नितिन गडकरी आज गोवा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र करेंगे जारी, फडणवीस भी रहेंगे साथ

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 08:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा विधानसभा के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी करेंगे। भारत की स्वर कोकिला, भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के कारण भाजपा ने रविवार को घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया था।

 

यह घोषणापत्र केंद्रीय पर्यटन एवं बंदरगाह राज्य मंत्री श्रीपद नाइक, भाजपा गोवा चुनाव प्रभारी तथा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, रेल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शन जरदोश, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे, गोवा डेस्क के प्रभारी सीटी रवि सहित अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति में जारी किया जाएगा।

 

गोवा में प्रचार अभियान तेज 
गोवा विधानसभा चुनाव में महज एक हफ्ता बाकी रहने के बीच सत्तारूढ़ भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अपने शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान तेज कर रही है और इनके अगले कुछ दिनों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है।

 

भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा राजनाथ सिंह भी 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 14 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री यहां से नौ किलोमीटर दूर मापुसा शहर में 10 फरवरी को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News