वारिस पठान ने नितेश राणे को दी धमकी, कहा- अगर मस्जिद में आया तो स्ट्रेचर पर ही लौटेगा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 04:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के सांगली में बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ शहरों में हुई हिंसक घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस को 24 घंटे की छुट्टी दे दो, फिर हम अपनी ताकत दिखाएंगे। नितेश राणे के बयान पर पलटवार करते हुए वारिस पठान (Waris Pathan) ने चेतावनी देते हुए कहा कि मस्जिद में आएगा दो टांगों पर, लेकिन जाएगा स्ट्रेचर पर।

इस तरह की धमकियों से वे डरने वाले नहीं
नितेश राणे का बयान गणपति विसर्जन के दौरान हुई हिंसक घटनाओं के संदर्भ में था। उन्होंने एक सभा में कहा, "पुलिस को एक दिन की छुट्टी दे दो, तुम अपनी ताकत दिखाना और हम हिंदू के तौर पर अपनी ताकत दिखाने मैदान में उतरेंगे।" उनका कहना था कि इस तरह की धमकियों से वे डरने वाले नहीं हैं। वारिस पठान का जवाब नितेश राणे के इस बयान पर एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

मस्जिद में आएंगे तो स्ट्रेचर पर लौटेंगे- वारिस पठान
उन्होंने कहा, "कुत्ते भोंकते रहते हैं, शेर को कोई फर्क नहीं पड़ता।" पठान ने राणे को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह मस्जिद में आएंगे तो स्ट्रेचर पर लौटेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि नितेश राणे चुनाव के समय दंगे कराने की कोशिश कर रहे हैं। इस बयान से साफ है कि राजनीति में बयानबाजी का स्तर कितना ऊंचा जा रहा है, और इससे समाज में तनाव बढ़ने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News