कैसे पता उसके साथ रेप हुआ? CM ममता के बयान पर भड़की निर्भया की मां बोलीं- पद पर रहने का हक नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 05:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में किशोरी के रेप और हत्या के मामले में निर्भया की मां की प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल, नदिया जिले में किशोरी के रेप और हत्या के मामले में  सीएम ममता बनर्जी ने एक बेतुका बयान दिया था जिसके बाद निर्भया की मां ने उस पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। निर्भया की मां ने कहा कि यदि ममता बनर्जी इतनी असंवेदनशील हैं तो फिर उन्हें सीएम के पद पर रहने का कोई अधिकारी नहीं है।   निर्भया की मांग ने कहा, 'यदि एक महिला होते हुए भी वह इस तरह का बयान देती हैं तो फिर यह उनके पद को शोभा नहीं देता है, जिस पर वह बैठी हैं।'
 

कैसे पता कि उसके साथ रेप हुआ
दरअसल ममता बनर्जी ने इस पूरी घटना पर  कहा था कि आपको कैसे पता कि उसके साथ रेप हुआ, क्या वो प्रेग्नेंट थी, या लव अफेयर का मामला था या फिर वह बीमार थी।  उन्होंने कहा कि अगर कपल रिलेशनशिप में है तो हम उन्हें कैसे रोक सकते हैं, यह यूपी नहीं है जहां लव जिहाद के नाम पर ऐसा होता है।
 

चाइल्ड कमीशन को इस मामले की जांच सौंपी जानी है
सीएम ममता ने इसके साथ यह भी कहा कि चाइल्ड कमीशन को इस मामले की जांच सौंपी जानी है। ममता बनर्जी का कहना था कि यह पर्सनल फ्रीडम का मामला है। यदि कोई भी गड़बड़ी हुई है तो फिर दोषियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। हालांकि एक संदिग्ध को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 
 

निर्भया की मां ने कहा - दोषियों को सजा मिलनी चाहिए
निर्भया की मां ने कहा कि इस घटना की सही ढंग से जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान ऐसे अपराधों को बढ़ावा देने का काम करते हैं। इससे पीड़ित प्रभावित होते हैं और अपराधियों को बढ़ावा मिलता है। 
 

बर्थडे पार्टी में जाने के बाद हुई रेप की घटना
वहीं, बंगाल की पीड़िता के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 अप्रैल को मेरी बेटी समर ग्वाला के बेटे के निमंत्रण पर बर्थडे पार्टी में गई थी। वे शाम को 7:30 बजे मेरी बेटी को घर छोड़ गए थे। मैं वहां नहीं था, मेरी पत्नी ने बताया कि एक महिला और दो युवक उसे घर छोड़ने आए थे। हम उन्हें नहीं जानते। हम सिर्फ इतना जानते हैं कि हमारी बेटी समर ग्वाला के घर पर बर्थडे पार्टी में गई थी। 

 
पार्टी से लौटी तो बेटी के खून बह रहा था....
उन्होंने कहा कि मेरी बेटी जब पार्टी से लौटी तो उसके खून बह रहा था। अगली सुबह उसकी तबीयत बेहद खराब हो गई तो हम डॉक्टर को देखने पहुंचे। वापस जब तक हम घर लौटते, उसकी जान जा चुकी थी। उसका समर के बेटे ने रेप किया था। मेरी बेटी और समर का बेटा रिलेशनशिप में थे। पीड़िता की मां ने कहा कि जो लोग बेटी को घर छोड़ने आए थे, उन्होंने हमें धमकियां दी थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News