कार्यकर्ताओं से बोले निखिल कुमारस्वामी, चुनाव के लिए रहें तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 07:11 PM (IST)

बेंगलुरूः कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जेडी(एस) कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों के लिए खुद को तैयार रहने के लिए कहते हुए दिख रहे हैं। उनकी इस टिप्पणी को गठबंधन सहयोगियों के बीच ‘‘भरोसे की कमी'' के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में वह पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए नजर आए कि कभी भी चुनाव हो सकते हैं। अगले साल या फिर दो-तीन साल बाद भी। वीडियो में निखिल कहते हैं , ‘‘हमें अब शुरुआत करने की जरूरत है। हमें यह नहीं कहना चाहिए कि हम इसे बाद में करेंगे। हमें अगले महीने से शुरू करना होगा। हमें नहीं पता कि यह (चुनाव) कब होंगे, अगले साल, दो या तीन साल बाद । जेडी(एस) नेताओं को तैयार रहना चाहिए।'' हालांकि, हाल में मंड्या में लोकसभा चुनाव हार चुके निखिल ने कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है और उनके पिता अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार को कोई दिक्कत नहीं है। यह (अपना कार्यकाल) पूरा करेगी। मीडिया की खबरों के कारण आपको तनाव होता है। ऐसा नहीं है। हमें पता है कि अंदर (सरकार) क्या है। कुमार अन्ना (कुमारस्वामी) अगले चार साल भी (सरकार) चलाएंगे।'' यह वीडियो मंड्या में जनता दल (सेक्युलर) के कार्यकर्ताओं से निखिल की बातचीत का है। सबसे पहले इसे पार्टी के कार्यकर्ता सुनील गौड़ा दांडिगनाहल्ली ने शेयर किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News