नई नवेली दुल्हन को पसंद नहीं आया दूल्हा, शादी के 10 दिन बाद करवा दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने शादी के दस दिन बाद ही अपने पति की हत्या की सुपारी दे दी। दरअसल महिला को अपना दूल्हा पसंद नहीं था जिसे हटाने के लिए उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हत्या की साजिश रची। उसने कुछ बेरोजगार बीटेक युवाओं के गिरोह को अपनी शादी की अंगूठी देकर हत्या कराने का काम सौंपा। यही नहीं आरोपी महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या का मामला भी दर्ज करवाया।
PunjabKesari
पिछले दिनों श्रीकाकुलम जिले की एक नवविवाहित महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि तीन अज्ञात लोगों ने पहले उसके पति गोवराशंकर को मार डाला और फिर घर से शादी के गहने लेकर फरार हो गए। महिला की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में उस समय नया मोड़ आया जब जांच में पाया गया कि गोवराशंकर की हत्या ​के पीछे उसकी पत्नी का ही हाथ है। सरस्वती ने अपने बॉयफ्रेंड शिवा के साथ मिलकर पति की हत्‍या की साजिश रची थी। 
PunjabKesari
पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह घटना के दिन अपने पति को शॉपिंग के बहाने बाहर ले गई और इसके बाद वह ऑटो में बैठे। सरस्‍वती ने ड्राइवर को शराब की बोतल, पैसा और मुफ्त डीजल देने का लालच दिया था। रास्‍ते में उसने बहाने से ऑटो रुकवाया और वह कहीं चली गई। इसी बीच शिवा और उसका साथी आए और लोहे की रॉड से गौरीशंकर के सिर पर मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सरस्वती और शिवा का प्रेम संबंध काफी समय से चल रहा था लेकिन परिवारवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ गौरीशंकर से शादी करा दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News