'NDA हिंदुस्तान का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस', संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद बोले नरेंद्र मोदी

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस की संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लग गई है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एनडीए के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा है। नीतीश कुमार ने जेडीयू की तरफ से नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन दिया। एनडीए संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए हिंदुस्तान का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस है। मैं ह्रदय से सबका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं। 
PunjabKesari
एनडीए हिंदुस्तान का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस
नरेंद्र मोदी ने कहा, ''एनडीए हिंदुस्तान का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस है। मैं ह्रदय से सबका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं। खुशी की बात है कि इतने बड़े समूह का मुझे स्वागत करने का अवसर मिला है। जो साथी विजयी होकर आए हैं, वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं। मेरा बहुत सौभाग्य है। एनडीए के नेता के रूप में आप सब साथियों ने सर्वसम्मति से चुनकर नया दायित्व दिया है और इसके लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।''


हमारे बीच विश्वास का अटूट सेतु- मोदी
मोदी ने कहा कि 2019 में मैंने एक बात पर बल दिया था विश्वास। जब आप मुझे फिर से एक बार ये दायित्व देते हैं तो इसका मतलब है कि हम दोनों के बीच आपस में विश्वास का सेतु अटूट है। ये अटूट रिश्ता विश्वास की मजबूत धरातल पर है। ये सबसे बड़ी पूंजी होता है। आप सबके लिए जितना धव्यवाद करूं, उतना कम है।' 


हमारा ये गठबंधन सच्चे अर्थ में भारत की आत्मा है- मोदी 
नरेंद्र मोदी ने कहा, "हिंदुस्तान के इतने महान लोकतंत्र की ताकत देखिए कि एनडीए को आज देश के 22 राज्यों में लोगों ने सरकार बनाकर उनको सेवा करने का मौका दिया है। हमारा ये गठबंधन सच्चे अर्थ में भारत की आत्मा है।" मोदी ने कहा, ''हमारे देश में 10 राज्य ऐसे हैं जहां हमारे आदिवासी भाइयों की संख्या निर्णायक रूप से अधिक है, एनडीए इन 10 राज्यों में से 7 में सेवा कर रहा है। चाहे गोवा हो या पूर्वोत्तर, जहां ईसाइयों की संख्या निर्णायक रूप से अधिक है, एनडीए को उन राज्यों में भी सेवा करने का अवसर मिला है।" 
PunjabKesari
लाखों कार्यकर्ताओं को इस केंद्रीय कक्ष से उन्हें नमन करता हूं
नरेंद्र मोदी ने कहा, "बहुत कम लोग इस पर चर्चा करते हैं, शायद यह उन्हें शोभा नहीं देता। लेकिन भारत के महान लोकतंत्र की ताकत देखिए - आज लोगों ने एनडीए को एनडीए संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं इस सभाकक्ष में उपस्थित घटक दलों के सभी नेताओं, सभी नवनिर्वाचित सांसदों और हमारे राज्यसभा सांसदों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि मुझे आज यहां इतने बड़े समूह का स्वागत करने का अवसर मिला है। वे सभी नेता बधाई के पात्र हैं। जिन लाखों कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत की है, मैं आज इस केंद्रीय कक्ष से उन्हें नमन करता हूं, उनका वंदन करता हूं।"

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News