चिंता की केवल एक ही बात है EVM से छेड़छाड़: शरद पवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 05:35 PM (IST)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि लोगों की भावना यही है कि मोदी नीत सरकार को बदल दिया जाए लेकिन चिंता का एकमात्र विषय ईवीएम से छेड़छाड़ है। वह यहां विभिन्न दलों द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसमें उनके दल के अतिरिक्त कांग्रेस, तेदेपा, तृणमूल कांग्रेस, आप, माकपा, भाकपा और द्रमुक के नेतागण भी सम्मिलित थे। 

PunjabKesari

ईवीएम के साथ हो सकती है छेड़छाड़
तेदेपा नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा, ईवीएम में प्रोग्रामिंग की गड़बडिय़ां हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल छेड़छाड़ के बल पर ही वोट प्राप्त कर सकती है। आंध्रपद्रेश के मुख्यमंत्री नायडू ने कहा कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हो सकती है, उसे हैक किया जा सकता है और हेरफेर की जा सकती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि उनके शासनकाल में अर्थव्यवस्था, कारोबार और कृषि की बुरी दशा हो गई है। 

PunjabKesari

आप कोई बटन दबाएं, वोट भाजपा को जाएगा
आप नेता संजय सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग धृतराष्ट्र की तरह कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा, आप कोई बटन दबाएं, वोट भाजपा को जाएगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि 50 प्रतिशत वीवीपैट मशीनों की पर्चियों की गणना की मांग कुतर्की नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News