महाराष्ट्र: जब 4 महीने के बेटे को गोद में लेकर बजट सत्र में हिस्सा लेने पहुंची राकांपा विधायक...CM ने लुटाया बच्चे पर प्यार

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की विधायक सरोज अहिरे ने सोमवार को उस समय लोगों का ध्यान खींचा, जब वह मुंबई में महाराष्ट्र विधानमंडल के बजट सत्र में हिस्सा लेने के लिए अपने चार महीने के बेटे को साथ लेकर सदन पहुंचीं। पिछले साल दिसंबर में नागपुर में विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान भी अहिरे अपने बेटे को साथ लेकर पहुंची थीं।

 

विधान भवन के एक अधिकारी ने कहा कि विधान भवन में एक हिरकानी इकाई है, जिसका इस्तेमाल महिलाएं अपने शिशु को स्तनपान कराने के लिए कर सकती हैं। प्रावधान सभी कामकाजी महिलाओं के लिए है।” हालांकि, अहिरे ने एक हिरकानी कक्ष में धूल मिट्टी होने की शिकायत की। उन्होंने विधानमंडल परिसर में मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे उम्मीद है कि अधिकारी इन कक्षों की सफाई सुनिश्चित करेंगे।

 

इस बीच भाजपा के विधायक जयकुमार गोरे बजट सत्र में शामिल होने के लिए वॉकर के सहारे विधान भवन पहुंचे। वह दिसंबर 2022 में एक कार हादसे में घायल हो गए थे। अतीत में महाराष्ट्र के तत्कलीन वित्त मंत्री जयंत पाटिल सदन में व्हीलचेयर पर बैठकर बजट पेश कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News