सुशांत की मौत के बाद सरकार स्पेशल समीर वानखेड़े को NCB में लाई थी, रिया को भी झूठे मामले में फंसाया : मलिक

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 04:31 PM (IST)

मुंबई- स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। इस बीच  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केंद्र सरकार ने विशेष रूप से वानखेड़े को एजेंसी में नियुक्त किया था। मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि एनसीबी ने राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती को 'झूठे मामले' में फंसाया।
 

बता दें कि हाल ही मे वानखेड़े के नेतृत्व में कुछ दिन पहले NCB ने मुंबई तट के पास एक क्रूज पोत पर छापेमारी कर मादक पदार्थ बरामद किया और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तथा अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। मलिक का दावा है कि पोत से कथित तौर पर नशीले पदार्थ की बरामदगी का मामला झूठा है और केवल व्हाट्सऐप संदेशों के आधार पर गिरफ्तारी की गई।
 

गौरतलब है कि राकांपा नेता के दामाद समीर खान को भी इस साल जनवरी में मादक पदार्थों के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसे पिछले महीने जमानत दे दी गई।
 

मलिक ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, एनसीबी में एक विशेष अधिकारी को लाया गया। आत्महत्या का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया लेकिन उसकी आत्महत्या या हत्या का रहस्य अभी तक नहीं सुलझा है। लेकिन उसके बाद एनसीबी ने फिल्म उद्योग के साथ खेल खेलना शुरू कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News