नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया ने क्यों कहा पापा के चुनाव जीतने के बाद ही करेंगी शादी? मजीठिया पर भी दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले सियासी हलचल जारी है। पंजाब सियासत में जहां कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू  और अकाली दल के बिक्रमजीत सिंह मजीठिया चुनावी दल में आमने-सामने उतरे है वहीं दोनों ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। 

 
अब इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं।  उन्होंने आज चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम मजीठिया पर शब्दिक वार किए। राबिया सिधु ने कहा कि मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और लोग सब जानते हैं कि किसे वोट डालना है. राबिया सिद्धू ने कहा कि उनकी मां ने भावुक होकर पैसे न होने की बात की है, अब वह शादी तब तक नहीं करेंगी जब तक उनके पापा चुनाव नहीं जीतेंगे।
 

राबिया सिद्धू ने ड्रग्स से लोगों को अपने बच्चों को बचाना है या ड्रग्स में संलिप्त करना है। उन्होंने कहा कि उनके पापा सच्चाई के रास्ते पर खड़े हैं तो उनके आगे मुश्किलें आती हैं। उन्होंने कहा कि पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार नही बिकेंगे। उन्होंने कहा कि बिक्रम मजीठिया कहीं और से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे, यहीं से क्यों लड़ रहे हैं, दो जगह से चुनाव लड़ रहे है. राबिया ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मजीठिया उनके पापा से राजनीति सीखी हैं, आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है।
 

सिद्धू की बेटी ने राबिया ने कहा कि उनके पिता पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप नहीं है, जबकि अन्य नेताओं पर पैसे को लेकर आरोप लगना आम बात है। सिद़्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी सीएम चेहरे को लेकर कहा था कि हम चरणजीत सिंह चन्नी से गरीब हैं, उनका घर देख लो, हमारा घर देख लो। गौरतलब है कि अब पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी 2022 को मतदान होगा. संत रविदास जयंती की वजह से लगभग सभी राजनीतिक दलों ने इसकी मांग की थी। गुजारिश की गई थी कि मतदान की तारीख को एक हफ्ते आगे कर दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News