आर्टिकल 370 हटने के बाद कश्मीर दौरे पर NSA डोभाल, शोपियां में आम लोगों के साथ की बातचीत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 05:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में हलचल तेज हो गई है। वहीं राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं, जहां वह आम लोगों से बातचीत कर रहे हैं। बुधवार को भी उन्होंने शोपियां के लोगों से मुलाकात कर उनके साथ खाना खाया। 
PunjabKesari

एनएसए की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वह कश्मीरियों के साथ बातचीत करते दि​खाई दे रहे हैं। वहीं इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से राज भवन में मुलाकात की और राज्य के आंतरिक तथा बाह्य सुरक्षा परिदृश्य पर चर्चा की। 
PunjabKesari

राज भवन के प्रवक्ता के अनुसार संसद में जम्मू कश्मीर से संबंधित घटनाक्रमों के मद्देनजर राज्यपाल और डोभाल ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा स्थिति पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान दोनों ने आम जनता की रक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने की जरूरत पर जोर दिया। साथ ही किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए विभिन्न विभागों के लगातार चौकस रहने ,सतर्कता बनाए रखने, और पूर्ण तैयारी रखने की जरूरत पर भी जोर दिया गया। उन्होंने बताया कि राज्यपाल और डोभाल ने विभिन्न विभागों से अपने कामकाज में तालमेल बनाए रखने को भी कहा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News