IAS टॉपर टीना डाबी ने फैमिली कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, 2018 में बनी थी कश्मीरी बहू

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 04:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क; UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने जयपुर की एक अदालत में पति अतहर खान से तलाक लेने के लिए अर्जी दायर की है। बताया जा रहा है कि जयपुर की फैमिली कोर्ट में पति- पत्नी दोनों ने सहमति से तलाक की अर्जी दी है। फिलहाल टीना डाबी अभी भीलवाड़ा में एसडीएम के तौर पर हैं तैनात है। UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी। कश्मीर के रहने वाले अतहर ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में ही दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं। ट्रेनिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।


PunjabKesari

कुछ दिनों पहले ही हटा दिया था सरनेम
कुछ दिनों पहले आईएस टॉपर टीना डाबी ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया था। उन्होंने अतहर आमिर-उल-शफी खान से 2018 में लव मैरेज करने के बाद खान को अपने नाम में शामिल किया था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'कश्मीरी बहू' शब्द को भी हटा दिया था। जिसके बाद उनके फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है। वहीं उनके पति ने भी उनको इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था।  

PunjabKesari

कैसे शुरू हुई थी लवस्टोरी
अपनी लव स्टोरी शुरू होने के बारे में टीना ने बताया था कि एक शाम अतहर मेरे घर आए और शादी का प्रपोजल रखा। लेकिन मैंने कोई जबाव नहीं दिया। हालांकि मेरे क्लोज फ्रेंड्स पहले से जानते थे कि वो मुझे चाहते हैं। इसके बाद जयपुर में हम एक इवेंट में भी मिले। वहां भी अतहर ने प्रपोज किया, लेकिन मैं पहले यह जान समझ लेना चाहती थी कि हम दोनों के बीच ट्यूनिंग है या नहीं? इसके बाद मैंने अगस्त में हां कहा। हाल ही टीना डाबी की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद अब उन्हें पहली पोस्टिंग अजमेर जिले में हुई थी। राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना को एसडीएम पद पर किशनगढ़ में तैनात किया गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News