उद्धव ठाकरे की BJP को चेतावनी, बोले- CBI का डर किसको दिखाते हो, मैं नामर्द नहीं...

2020-11-27T12:16:20.78

नेशनल डेस्क: सरकार की पहली सालगिरह की पूर्वसंध्या के मौके पर शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ईडी और सीबीआई का डर किसे दिखाते हो? महाराष्ट्र सरकार को जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, सरकार ने एक साल पूरे कर लिए हैं। सरकार आज गिराएंगे, कल गिराएंगे, इस दौरान ऐसा बोलने वालों के दांत गिर पड़े हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मैं शांत हूं, संयमी हूं लेकिन इसका मतलब मैं नामर्द नहीं हूं और इस प्रकार से हमारे लोगों के परिजनों पर हमले शुरू हैं। ये तरीका महाराष्ट्र का नहीं है। बिल्कुल नहीं है। एक संस्कृति है। उद्धव ठाकरे ने कहा, ईडी, आदि का दुरुपयोग करके दबाव बनाओगे तो याद रखना बच्चों के पीछे लगकर विकृत आनंद पानेवालों, तुम्हारे भी परिवार और बच्चे हैं, ये मत भूलो। अर्नब गोस्वामी और इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कहा, ये दुखदायी है। महाराष्ट्र में मराठी माणुस को खड़ा ही नहीं होना चाहिए क्या? उद्योग-व्यापार नहीं करना चाहिए क्या? 

PunjabKesari

सीएम ठाकरे ने लव जिहाद के मुद्दे पर सवाल पर जवाद देते हुए कहा, आप (केंद्र सरकार) कहेंगे तो हम इस पर कानून बना देंगे लेकिन पहले ये बताया जाए कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक गोवध के खिलाफ कानून कब आएगा। केंद्र सरकार ने अब कश्मीर से पाबंदियां हटा ली हैं तो क्या आप गोवा या पूर्वोत्तर राज्यों में ऐसा कानून लाएंगे।

PunjabKesari


 


Edited By

Anil dev

Recommended News